रतनपुर

नवनियुक्त एल्डरमैन आशीष शर्मा ने ली पद और गोपनीयता की शपथ, अटल श्रीवास्तव का हुआ आतिशी स्वागत

जुगनू तंबोली

रतनपुर – नगर पालिका रतनपुर के द्वारा पांचवे एल्डरमैन आशीष शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह  का आयोजन किया गया इस आयोजन में अनुविभागीय अधिकारी कोटा ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। रतनपुर नगर पालिका में राज्य सरकार ने लंबे इंतजार के बाद 4 एल्डरमैन की नियुक्ति विगत दिन पहले की थी जिनका शपथ ग्रहण समारोह संपन्न  हो चुका है वही पांचवे एल्डरमैन के रूप में आशीष शर्मा की नियुक्ति के बाद नगर पालिका रतनपुर वाचनालय भवन में शपथ ग्रहण का समारोह रखा गया इस अवसर पर अतिथि के रुप में पधारे अतिथियों का जनप्रतिनिधियों व कांग्रेस जनो ने स्वागत सत्कार किया। 

साथ ही नगर पालिका सीएमओ मधुलिका सिंह ने पहुंचे अतिथियों और नवनियुक्त एल्डरमैन का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव व छाया विधायक विभोर सिंह ने नए मनोनीत पार्षद को बधाई दी और कहा कि ये पार्षद शहर के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे साथ ही शहर को साफ सुथरा व सुंदर बनाने एवं आमजन की समस्याओं का निस्तारण करने में सहयोग करेंगे।

अटल श्रीवास्तव पर्यटन मंडल के अध्यक्ष पर नियुक्त होने के बाद वे पहली बार जब रतनपुर पहुंचे तब उनका जगह-जगह आतिशी स्वागत सत्कार किया गया शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले मां महामाया देवी माता का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर अटल श्रीवास्तव ने कहा कि रतनपुर धार्मिक और ऐतिहासिक नगरीय के साथ ही शक्ति का केन्द्र है। रतनपुर के ऐतिहासिक वैभव को वापस लाने के लिए पर्यटन का केन्द्र रतनपुर को बनाया जायेगा। अटल ने एस.डी.एम. तुलाराम भारद्वाज से कहा कि भारत भवन के तर्ज पर एक सांस्कृतिक भवन बनाने हेतु भूमि का चयन करें। अब देखना यह है कि नगर पालिका रतनपुर में अध्यक्ष पद पर भाजपा समर्थित अध्यक्ष घनश्याम रात्रे आसीन हैं और जिस तरह 5 एल्डरमैन सरकार ने नियुक्त किया है क्या आपसी खींचतान में यह कार्यकाल गुजरेगा या फिर पार्टी से ऊपर उठकर सभी एकजुट होकर धर्म नगरी रतनपुर में विकास की गंगा बहाने में कितने सफल होंगे यह तो आने वाला समय पर ही पता चल सकेगा।

error: Content is protected !!
Breaking